पोकर खेलने के लिए शीर्ष 5 साइट

पोकर खेलने के लिए शीर्ष 5 साइट : पोकर गेम को एक ताश की गड्डी वाला गेम माना जाता हैं, इसे पूरे 52 ताशों के साथ खेला जाता हैं। पोकर गेम के कई प्रकार हैं। साथ ही यह ताश से खेला जाने वाला एक पुराना खेल भी हैं अगर आपके मन में में सवाल आता है कि पोकर कैसे खेले  तो इसके लिए आपको बस पोकर के नियम को समझने की आवश्यकता होती हैं। यह ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों मोड़ में ही खेला जाता हैं। पोकर कई प्रकार के होते हैं। ड्रा पोकर में , प्रत्येक खिलाड़ी को पांच कार्ड बांटे जाते हैं। एक खिलाड़ी इनमें से कई कार्डों को फेंकने का फैसला कर सकता है और फिर उन्हें बदलने के लिए नए कार्ड ले सकता है । पोकर गेम में कई हैंड होते हैं , जिनका जोड़ा सबसे पहले बनता हैं वही विजेता बन जाता हैं। 

पोकर खेलने के लिए शीर्ष 5 साइट

पोकर एक सबसे लोकप्रिय कैसीनो गेम हैं। पोकर गेम कई प्रकार के होते हैं, इसलिए अलग अलग गेम के अलग नियम भी होते हैं। ऑनलाइन पोकर गेम खेलने वालों की संख्या में दिन ब दिन वृद्धि होती नजर आ रही हैं। पोकर गेम रूल्स समझना काफी आसान है आप किसी साइट से भी इसे समझ सकते हैं। एक पोकर गेम कैसे डॉउनलोड करे यह एक सवाल हैं जो पोकर खेलना चाहने वाले लोगों के मन में आता हैं। अगर आप ऑनलाइन पोकर खेलना चाहते हैं तो आप सीधा एक साइट पर जाकर इसे डॉउनलोड करने के बाद खेल सकते हैं। अगर आप भी पोकर खेलने के लिए साइट की तलाश में है तो आज हम आपको पोकर गेम शीर्ष 5 साइट के बारे में बताने जा रहे हैं , इन साइट पर आप पोकर गेम खेलना शुरू कर सकते हैं।

पोकर खेलने के लिए शीर्ष 5 साइट

Parimatch ( परी मैच)

भारत में  परीमैच सबसे ज्यादा लोकप्रिय होने का  सबसे ब़डा कारण इसकी विश्वसनीयता और अधिकारिकता हैं। यहां पर आपको सट्टेबाजी करने के लिए कई गेम्स देखने को मिलेंगे। आप इसमें कैसीनो गेम्स खेलना आरंभ कर सकते हैं। परीमैच पर पोकर गेम खेलने की शुरुआत करना बहुत आसान हैं। आप कैसीनो गेम्स  ऑप्शन में जाकर पोकर गेम खेलना शुरू कर सकते हैं। 

परिमैच पर कई प्रकार के बोनस भी मिलते हैं, और आप बोनस में मिले रुपए से सट्टेबाजी भी कर सकते हैं।  अपने पसंदीदा खेल खेलना शुरू कर सकते हैं। यह काफी पुरानी साइट हैं। आज भी इसकी लोकप्रियता बहुत अधिक हैं। परी मैच पर आपको कई प्रकार की सट्टेबाजी बिटकॉइंस से करने का भी ऑफर दिया जाता हैं। आप यहां बिटकॉइंस  से कैसीनो गेम भी खेल सकते हैं।

 Pokerbaazi (पोकर बाजी)

पोकर बाजी भारत की लाइसेंस प्राप्त और भारत में सबसे भरोसेमंद पोकर वेबसाइट है। पोकर बाजी के पास पोकर वेबसाइटों में न केवल सबसे अच्छे यूजर इंटरफेस में से एक है, बल्कि सबसे अच्छा प्रचार प्रस्ताव भी है जहां आपको अपनी पहली जमा राशि पर 100% तक नकद बोनस मिलेगा।

रमी खेलने के अलावा, पोकरबाज़ी एक लॉयल्टी प्रोग्राम भी चलाता है, जहाँ आप अपने द्वारा खेले जाने वाले प्रत्येक गेम के साथ बोनस  प्राप्त करेंगे और उन्हें वास्तविक नकदी, शानदार गैजेट्स, पोकर ट्रिप, क, कार और बहुत अधिक गिफ्ट में बदल सकते हैं। 

पोकर बाजी गेम्स के अन्य ब्रांडों में रम्मीबाजी,  2019 में शुरू हुई। भारत में सर्वश्रेष्ठ रम्मी साइटों में से एक बनने की उम्मीद के साथ और बल्लेबाजी, एक फैंटेसी क्रिकेट लीग भी शामिल हैं।

Khelo365 (खेलो 365)

जब ऑनलाइन पोकर खेलने की बात आती है, तो खेलो365 हमेशा आपको यह सूची में नजर आएगा। इसपर आप ऑनलाइन पोकर खेलना शुरू कर सकते हैं। हर कोई वास्तविक नकद कमाने के लिए अपनी नियमित नौकरी या व्यवसाय के अलावा दूसरा विकल्प ढूंढ रहा है। खेलो365 पूरे भारत में लाखों उपयोगकर्ताओं को ऑनलाइन पोकर खेलकर वास्तविक नकद कमाने का यह विकल्प प्रदान करता है। आप एक अंशकालिक शौक के रूप में पोकर खेलना शुरू कर सकते हैं और इसे एक बहुत लंबी अवधि का काम भी बना सकते हैं।

खेलो365 पैसे जोड़ते समय “वेलकम” प्रोमो कोड का उपयोग करके आपकी पहली जमा राशि पर 200% नकद बोनस दे रहा है। इस शानदार ऑफर से दूर न रहे और आप अभी khelo365 पर साइनअप कर बोनस जीत सकते हैं।। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप एक मुफ्त पोकर खिलाड़ी हैं या एक नकद पोकर खिलाड़ी हैं, आप हर समय ऑनलाइन खेलों का आनंद ले सकते हैं।

Pokerstar (पोकरस्टार्स)

पोकरस्टार्स भारत की सबसे बड़ी पोकर वेबसाइटों में से एक है, जिसके लगभग दस लाख से अधिक उपयोगकर्ता हैं। बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी पोकरस्टार्स के ब्रांड एंबेसडर हैं। इस साइट का इंटरफ़ेस और सॉफ़्टवेयर उपयोग करने में बहुत आसान है और एक खिलाड़ी के लिए अच्छा है, कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप एक नौसिखिया या पेशेवर हैं, आप सभी सुविधाओं और ऑफर्स  को आसानी से समझ सकते हैं। ग्राहक सहायता भी शीर्ष पर है, जो अपने उपयोगकर्ताओं को 24 घंटे और सातों दिन  सेवा प्रदान करती है।

साइनअप करने पर आपको 1500 रुपये तक का साइनअप बोनस मिलेगा। आपको बस बोनस कोड ‘MADE1500’ का उपयोग करके ₹500 या अधिक जमा करने की आवश्यकता है और बहुत जल्द ही आपके PokerStars वॉलेट में 1500 रुपये जोड़ दिए जाएंगे। वही  पोकरस्टार्स एक ऑनलाइन पोकर कार्डरूम है, जो 5 मई, 2020 को फ़्लटर एंटरटेनमेंट को बेचे जाने तक द स्टार्स ग्रुप का एक हिस्सा था। 

Pocket 52 (पॉकेट52)

Pocket 52 भारत में सभी पोकर खिलाड़ियों के लिए एक शीर्ष मंच है। यह पोकर गेम को आपके डिवाइस से रीयल-टाइम मल्टीप्लेयर एक्शन के साथ, कहीं भी, कभी भी जोड़ता है। Pocket 52 अपने यूजर्स को वॉलेट में बिना कोई डिपॉजिट किए आपको 100 रुपये तक का कैश बोनस भी देता है। पोकर खेलने के लिए सबसे अच्छी और भरोसेमंद वेबसाइट में से एक। Pocket 52 के साथ अच्छी बात यह है कि वे अन्य साइटों की तुलना में खिलाड़ियों की भलाई की परवाह करते हैं। उनकी ग्राहक सेवा उद्योग में सर्वश्रेष्ठ है। Pocket52 में वास्तव में अच्छे टूर्नामेंट और सर्वश्रेष्ठ जमा ऑफ़र।

Pocket 52 पर, आपको अपनी वास्तविक जमा राशि पर 20% तत्काल बोनस मिल रहा है। यूजर इंटरफेस साफ और समझने में आसान है। Pocket 52 के साथ अपनी यात्रा शुरू करें और इसके साथ वास्तविक नकद कमाएं।Pocket 52 एक तकनीक-प्रेमी पोकर प्लेटफ़ॉर्म है, जिसे एक उत्कृष्ट पोकर गेमिंग अनुभव बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। 

Disclaimer : हम किसी भी तरह खेल खेलना का समर्थन नहीं करते है। इसकी आदत भी लग सकती है। और आपको बितीय जोखिम भी उठाना पड़ सकता है। गेम को अपनी रिस्क पर खेले।

Spread the love