Gautam Gambhir ने किया दिल्ली के मुख्यामंत्री अरविन्द केजरीवाल पर पलटबार

Gautam Gambhir ने ट्वीट करके जानकारी की अरविन्द केजरीवाल कश्मीरी पंडितो का अपमान करके बुरी तरह से फस गए है। इसलिए अब विक्टिम कार्ड खेल रहे है। साथ में Gautam Gambhir ने मीडिया को लपेटे में लेते हुआ लिखा है की लाख कोशिशों और बिकाऊ इंटरव्यू के बाद भी हालात काबू में नहीं आ रहे. अब एक ही रास्ता है, विक्टिम कार्ड।

Gautam Gambhir ने किया दिल्ली के मुख्यामंत्री अरविन्द केजरीवाल पर पलटबार
Photo Credit : Twitter

आजकल फिल्म Kashmir File बहुत ही चर्चा में है। Kashmir File फिल्म ना हो कर राजनीती का मुद्दा बन चूका है। जो फिल्म की तारीफ कर रहा है बह इंसान हिन्दू है। जो इस फिल्म के खिलाफ कुछ भी बोले बह हिन्दू विरोधी है। Kashmir File पर दिल्ली के मुख्यमन्त्री अरविन्द केजरीवाल ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी। जिसके कारण उनको बीजेपी बाले निशाने में रहे है।

Gautam Gambhir अरविन्द केजरीवाल पर पलटबार

अरविन्द केजरीवाल ने जब से Kashmir File पर बयान दिया। जिससे बीजेपी बाले बहुत ही ज़्यदा नाराज हो गए है। इसी के चलते भाजपा की युवा शाखा, भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय सचिव तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने कहा कि संगठन के कार्यकर्ताओं और नेताओं ने केजरीवाल के आवास के पास विरोध प्रदर्शन किया।

आम आदमी पार्टी के ऑफिशल ट्विटर हैंडल में इस विषय में ट्वीट किया गया है। जिसमे लिखा है की अरविन्द केजरीवाल को सब धर्मो का साथ मिल रहा है। इसलिए BJP “देशभक्त केजरीवाल” पर हमला करवा रही है। जिसमे दिखया गया है की किस तरह से बीजेपी बालो ने अरविन्द केजरीवाल के घर में जबरजस्ती घुस गए और उसके बाद तोड़ फोड़ भी की गयी है। उसके बाद पुलिस बालों ने कुछ युवको को गिरफ्तार भी किया गया।

इस बात का पलटबार करते हुए Gautam Gambhir ने आम आदमी पार्टी और अरविन्द केजरीवाल पर निशाना सदा है। Gautam Gambhir ने बिना नाम लिए हुए ट्वीट किया है। जिसमे उन्होंने ने लिखा है की कश्मीरी हिन्दुओं का अपमान करके मैं बुरी तरह फँस चुका हूँ. लाख कोशिशों और बिकाऊ इंटरव्यू के बाद भी हालात काबू में नहीं आ रहे. अब एक ही रास्ता है, विक्टिम कार्ड। भाजपा मुझे जान से मार देना चाहती है. कृपया इसे फ़ैलाने में मदद करें! आपका प्रचारमंत्री

Kashmir File पर अरविन्द केजरीवाल का बयान

केजरीवाल ने फिल्म Kashmir File पर बयान देते हुए कहा था की फिल्म इतनी ही अच्छी है तो बीजेपी बाले Vivek Agnihotri से कहे की फिल्म को Utube पर डाल दे ताकि फिल्म को सभी लोग देख सके। बीजेपी को आज सरकार ने सात साल हुए कश्मीरी पंडितो के लिए कुछ नहीं किया। आज सभी बीजेपी बाले सिर्फ फिल्म की प्रमोशन में लगे हुए है।

केजरीवाल ने कहा की बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता भेड़ो के सामान है। जिन्हे ऊपर से कुछ भी आर्डर आ जाता है उस पर बिना सोचे समझे अपने प्रतिक्रिया देना शुरू देते है। यह बाते उन्होंने बहुत ही मज़ाकिया तरीके से कही। शायद बीजेपी बाले इसी बात से अरविन्द केजरीवाल से नाराज हुए है।

बयान देने के बाद अरविन्द केजरीबाल पर बहुत मीम बनना शुरू हो गए। लोगो ने सोशल मीडिया में अपनी प्रतिक्रया देनी शुरू कर। सोशल मीडिया पर अरविन्द केजरीवाल को हिन्दू विरोधी बताया गया।

बयान पर अरविन्द केजरीवाल ने दी सफाई

बयान देने के बाद ,अरविन्द केजरीवाल ने इस सफाई देते हुए कहा की उन्होंने कुछ गलत नहीं कहा बीजेपी सिर्फ कश्मीरी पंडितो पर राजनीती कर है। यदि सच में बीजेपी को कश्मीरी पंडितो की चिन्ता होती तो बह उनके पूर्णनिबास के लिए योजना बनाती ना की किसी फिल्म का प्रचार करती। क्या फिल्म प्रचार करने से कश्मीरी पंडितो का दुःख कम हो जायेगा। उनकी सरकार ने कश्मीरी पंडितो के लिए काम किया है। कश्मीरी पंडित जो टीचर थे उन्हें सरकारी पक्की नोकरिया दी है। जितना काम हो सके उनकी सरकार कश्मीरी पंडितो के लिए काम करेगी।

यह भी पढ़े – Kashmir File – कश्मीरी पंडितो ने किया था कश्मीर घाटी से पलायन

Spread the love