Free Download Maaran Movie in HD Quality

Free Download Maaran Movie in HD Quality :  leaked by 480p 720p 9xmovies , Tamilrockers, khatrimaza 1337xtorrent , Hindilinks4u , Todaypk , WorldFree4u ,123movies , Pagalworld ,DjPunjab ,KatmovieHD ,Filmywap ,9XMovies ,Apne TV ,Tamilrockers Rdxhd Website etc

Maaran 2022 एक एक्शन थ्रिलर मूवी है। इस मूवी में मुख्या भूमिका में धनुष और मालविका मोहनन है। फिल्म का निर्देशन कार्तिक नरेन ने किया है और को सत्य ज्योति फिल्म्स दुबारा निर्मित किया गया है। साउथ इंडियन स्टार धनुष ने साउथ फिल्म उद्योग को एक से बढ़ कर एक मूवी थी है। दर्शक भी उम्मीद कर रहे अन्य फिल्मो की तरह यह फिल्म भी पैसा बसूल फिल्म होगी है।

इस मूवी को पहले सिनेमा घरो में रिलीज़ करना था पर करोना महामारी के कारण फिल्म इस मूवी को डिज्नी + हॉटस्टार प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया गया है। फिल्म 11 मार्च शाम 5 बजे के बाद ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी। फिल्म का ट्रेलर utube पर 28 फरबरी को रिलीज़ किया गया था। जिसमे आज तक 8,551,051 व्यू आ गए है।

Story of Maaran

फिल्म की स्टोरी पत्रकारिता पर आधरित है। फिल्म की पूरी कहानी पत्रकारिता की एक खोजी पत्रकार के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में सच्ची पत्रकारिता करने के बहुत ही ज़्यदा जोखिम झेलता है। कहानी में एक्शन के साथ रोमान्स का मिक्सचर किया गया है। मूवी के अंत में एक भ्रष्ट राजनेता की सचाई को जनता के सामने पेश किया जाता है।

Where to watch Maaran movie

Maaran मूवी को Disney+ Hotstar पर 11 मार्च को शाम बजे के बाद स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है। पहले फिल्म को सिनेमा घरो में रिलीज़ करने का प्लान था परन्तु कोविद की दिक्क्तों को देखते हुए इसे ott प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ करने का फैसला लिए गया है। फिल्म का ट्रेलर utube के साथ ट्विटर पर भी रिलीज़ किया गया था। जिसे दर्शको ने बहुत प्रशंसा की है। अब यह फिल्म दर्शको के लिए Disney+ Hotstar पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।

Film release in 4 languages 

मूवी को तमिल , तेलगु , मलयालम , कन्नड़ भाषा में रिलीज़ किया गया है। इसलिए इस फिल्म के ज़्यदा दर्शक साउथ इंडिया से हुए है। फिल्म को सिर्फ साउथ इंडियन भाषा में रिलीज़ करने के पीछे एक यह भी कारण हो सकता है की धनुष और मालविका मोहनन साउथ इंडियन फिल्म उद्योग के स्टार है। उनके फैन भी ज़्यदा साउथ इंडिया से ही है। हो सकता की भविष्य में फिल्म को हिन्दी में भी डब किया जाये।

Free Download Maaran Movie in HD Quality

यदि आप बिना पैसे खर्च करके मूवी को देखना चाहते है तो ऐसे बहुत से बिकल्प इंटरनेट पर उपलब्ध है जहा से आप फ्री में मूवी को डाउनलोड कर सकते है या फिर ऑनलाइन स्ट्रॉमिंग कर सकते है। इन वेबसाइट पर उपलब्ध मूवी को आप अपने डिवाइस के हिसाब से क्वालिटी और फॉर्मेट में डाउनलोड कर सकते है।
में आपकी जानकारी के लिए बता दू इंटरनेट पर जितनी भी वेबसाइट फ्री मूवी डाउनलोड की सुविधा प्रदान करती है। बह गैर क़ानूनी होती है। बह वेबसाइट ओर्जिनल वेबसाइट से मूवी को डाउनलोड करके अपनी वेबसाइट पर उपलोड कर देती है। जो की एक गैर क़ानूनी काम होता है। और गैर क़ानूनी वेबसाइट का उपयोग करना भी एक अपराध होता है। हम आपको ऐसी वेबसाइट से दूर रहने की सलाह देते है।

Free Download Maaran Movie From Filmyhit com 

यह एक गैर क़ानूनी वेबसाइट है। जो ओर्जिनल वेबसाइट से मूवी को डाउनलोड करके अपनी वेबसाइट पर उपलोड कर देती है। जैसे ही कोई भी मूवी सिनेमाघरों या फिर ott प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होती है उसके कुछ घंटो के बाद मूवी को इस वेबसाइट पर लीक किया जाता है। Maaran मूवी को भी रिलीज़ करने के बाद इस वेबसाइट पर लीक किया गया है। यदि आप गैर क़ानूनी तरीके मूवी को डाउनलोड करने चाहते है। तो Maaran मूवी को यदि आप फ्री में डाउनलोड करना चाहते है तो आप इस वेबसाइट से मूवी को डाउनलोड कर सकते है। में आपकी जानकारी के लिए एक बार फिर से बता दू की गैर क़ानूनी वेबसाइट का उपयोग करना भी एक अपराध होता है।

Maaran Movie leaked on OKhatrimaza

इंटरनेट पर एक दो वेबसाइट नहीं है जो मूवी की पाइरेसी करती है बल्कि हज़ारो की संख्या ऐसी वेबसाइट वेबसाइट है जो मूवी की पाइरेसी करती है। मूवी पाइरेसी करने से फिल्म के निर्माताओं को बहुत ज़्यदा नुक्सान होता है।
भारत में मूवी पाइरेसी पाइरेसी रोकने के लिए कानून भी बनाया गया है यदि कोई भी फिल्म पाइरेसी करता हुआ पाया गया उसे दस लाख का जुर्मना और तीन साल की जेल की सज़ा होगी। परन्तु तकनीकी कमियों का फायदा उठा के यह लोग अपनी वेबसाइट को चलाते है।

Disclaimer:

Gyan Hindi Web किसी भी पायरेसी या टोरेंट वेबसाइटों को बढ़ावा नहीं देता है। हम भारतीय संविधान का सम्मान करते हैं और जानते हैं कि OKhatrimaza : OKhatrimaza com सहित पायरेसी साइटों से सामग्री होना कितना खतरनाक है।

ऊपर दिखाई गई सामग्री का उद्देश्य केवल हमारे पाठकों को अवैध गतिविधियों के बारे में आवश्यक जानकारी प्रदान करना है। हम अपने पाठकों को चोरी या टोरेंट वेबसाइटों का उपयोग करने के लिए प्रोत्साहित करने का इरादा नहीं रखते हैं। हम अपने पाठकों से इस प्रकार की वेबसाइटों से दूर रहने का आग्रह करते हैं।

यह भी पढ़े – Baaghi 3 Full Movie Download Moviesflix HD Quality

Spread the love