Baaghi 3 Full Movie Download Moviesflix HD Quality

Baaghi 3 full movie download moviesflix leaked by 480p 720p 9xmovies , Tamilrockers, khatrimaza 1337xtorrent , Hindilinks4u , Todaypk , WorldFree4u ,123movies , Pagalworld ,DjPunjab ,KatmovieHD ,Filmywap ,9XMovies ,Apne TV ,Tamilrockers Rdxhd Website etc

यह 2020 की सबसे लोकप्रिय थ्रिलर एक्शन मूवी थी। मूवी को अहमद खान द्वारा निर्देशित किया गया था। और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट बैनर के तहत साजिद नाडियाडवाला दुबारा बनाई गयी थी। फॉक्स स्टार स्टूडियो ने वितरक और सह-निर्माता कार्य किया है।

baaghi-3-full-movie-download-moviesflix

 इस मूवी में मुख्या किरदार के रूप टाइगर श्रॉफ, रितेश देशमुख, श्रद्धा कपूर और अंकिता लोखंडे ने कार्य किया है। फिल्म की कहानी 2013 में बनी तमिल मूवी वेट्टई पर आधारित है।

इस मूवी को बनाने के कुल बजट 85 करोड़ का था। और फिल्म की कुल कमाई 137.5 करोड़ थी। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर 6 मार्च 2020 को रिलीज़ किया गया था।

Baaghi 3 Full Movie Download Moviesflix 

बाग़ी बह होता जो अपनी जिन्दगी को अपने हिसाब से जीने का मन बना लेता है। जो भी उसके रास्ते में आता है। उसे किनारे लगा देता है। फिल्म निर्माता के इस बात को कुछ ज़्यदा ही सीरियस ले लिया है। अपने मन से ही एक ऐसी फिल्म को तैयार किया है जिसमे ना तो कहानी है ना ही कोई अच्छे Dialogue है। Acting नाम की कोई चीज़ ही नहीं है फिल्म में।

फिल्म की कहानी दो भाइयों के बारे में हैं। जिनमें से एक हैं। विक्रम पुलिस इंस्पेक्टर होने के बाद भी काफी सीधे साधे भोले वाले बच्चे हैं। जिनको जमाने की समझ बिल्कुल नहीं है। और हंसी मजाक करते करते भावनाओं में बह जाते हैं। मार पीट से दूर-दूर तक कोई लेना देना नहीं है।

 लेकिन दूसरा भाई रोनी इसका ठीक उल्टा है। मारपीट के मामले में दुश्मन तो क्या साइंस भी इनको नहीं रोक सकती है। जिंदगी में दो काम रहते हैं पहला है बॉडी  बनाना और दूसरा उस बॉडी का इस्तेमाल करके अपने भाई की रक्षा करना।

कहानी में ट्विस्ट आता है जो विक्रम को किसी काम से सीरिया भेज दिया जाता है। उसका सामना आंतकबाद जैसे भयानक दुश्मन से हो जाता है। अब फिल्म में प्रशन उठता है क्या रोनी अपने को बचा कर इंडिया बापिस लाएगा। फिल्म की कहानी असल में दो भाइयो के प्यार की है।

Moviesflix org Baaghi 3 Movie Star Cast

फिल्म असलियत से बहुत दूर है। इस मूवी में चंद कलाकार है जिनकी एक्टिंग आपका सिर दर्द कम कर सकते है। अन्यथा आपको लगेगा। की इसकी जगह कोई और चीज़ में अपना टाइम पास करते। इस मूवी में निम्न कलाकारों ने अभिनय किया है –

टाइगर श्रॉफ रणवीर “रॉनी” के रूप में मानव गोहिल आसिफ के रूप में, हफीजा के पति
इंस्पेक्टर विक्रम चरण चतुर्वेदी के रूप में रितेश देशमुख इंस्पेक्टर शरद कुटे के रूप में सुनीत मोरारजी
सिया नंदन के रूप में श्रद्धा कपूर आसिफ की पत्नी हफीजा के रूप में श्रीस्वरा
अंकिता लोखंडे रुचि नंदन चतुर्वेदी के रूप में बाजवा के रूप में अमित शर्मा, आईपीएल के गुर्गे
इंदर पहेली लांबा के रूप में जयदीप अहलावत बिलाल अल खतीबो के रूप में दानिश भट्ट
अख्तर लाहौरी के रूप में विजय वर्मा जैकी श्रॉफ इंस्पेक्टर चरण चतुर्वेदी, 
भोकलेलाल मुपे चटोरा के रूप में सतीश कौशिक, दिशा पटानी “डू यू लव मी” गाने में एक विशेष उपस्थिति के रूप में
वीरेंद्र सक्सेना हेड कांस्टेबल कैलाश त्रिपाठी के रूप में  

Baaghi 3 Full Movie 1080p Download Moviesflix

फिल्म को बनाने की घोषणा 19 दिसंबर 2018 को की गई थी जिसकी जानकारी नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट और टाइगर श्रॉफ ट्विटर अकाउंट में टीज़र पोस्टर जारी करके की गई थी। 12 फरवरी 2019 को श्रद्धा कपूर को टाइगर श्रॉफ के साथ मुख्य भूमिका निभाने के लिए साइन किया गया था।

मूवी के रिलीज होने के कुछ घंटों के बाद इस मूवी को पायरेटेड वेबसाइट द्वारा लिया गया था इस मूवी को मूवीजफ्लिक्स और 9xmovies , Tamilrockers, khatrimaza 1337xtorrent , Hindilinks4u , Todaypk , WorldFree4u ,123movies , Pagalworld ,DjPunjab ,KatmovieHD ,Filmywap ,9XMovies आदि वेबसाइट पर लीक किया गया था।

atrangi-re-latest-movie-download
मूवी Pirated website दुबारा लीक करने से मूवी की कमाई पर बहुत बुरा असर पड़ता है। क्युकी गैर क़ानूनी वेबसाइट उपभोगता को Free Movie Download करने की सुविधा प्रदान करते है।
भारतीय फिल्म कानून के तहत Movie Piracy करने बालों को तीन साल की सज़ा और 10 लाख तक जुर्माना की सज़ा हो सकती है।
ज़्यदातर Free Movie Download वेबसाइट गैर क़ानूनी होती है। गैर क़ानूनी वेबसाइट का उपयोग करना भी एक अपराध होता है। इसलिए हमे मूवी देखने के लिए लीगल वेबसाइट को ही चुनना चाहिए है। जिनके उपयोग से हमे किसी भी तरह का नुक्सान नहीं होता है।

DISCLAIMER

भारतीय कानून के तहत किसी Original Content को Copy करना एक दण्डनीय अपराध है. Gyanhindiweb.in में हम किसी भी गैरकानूनी गतिविधि का समर्थन नहीं करते हैं. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें।

Spread the love