Computer /leptop में Facebbok का Old Version कैसे चलाये।

How to run Facebook’s Old Version in computer / laptop in Hindi : Facebook अपने उपभोगता के लिए हमेश कुछ नया करने की कोशिश करता रहता है। ताकि लोगो का विश्वास Facebook पर बना रहे। इस कड़ी में Facebook ने अपने उपभोगता के लिए  Computer और leptop में नया Version लॉन्च किया है। Facebook का नया Version काफी लोगो को पसन्द रहा है और काफी लोगो का नापसन्द। यदि आप भी उन लोगो में से है जिनको Facebook का नया Version पसन्द  नहीं रहा है तो यह लेख आप लोगो के लिए है जानकारी को हासिल करने के लिए लेख को पूरा पड़े। हम इस लेख में बात कर रहे है। Computer /leptop में Facebbok का  Old Version में कैसे चलाये।

 

 

 

आपने गूगल में बहुत से तरीके पढ़े होंगे और utube पर बहुत सी वीडियो देखी होगी। पर में आपको इस लेख में सबसे आसान तरीका बताउगा की आप Computer /leptop में Facebbok का  Old Version में कैसे चलाये। Facebook का नया Version मुझे यूजर फ्रेंडली नहीं लग रहा है। मैंने भी बहुत से तरीके अपनाये है। पर आपको जो तरीका में बताऊगा मुझे बह सबसे आसान लगा। इसलिए इस Trik को में आपके साथ शेयर कर  रहा हु।Computer /leptop में Facebbok का  Old Version  कैसे चलाये। How to run Facebook’s Old Version in computer / laptop in Hindi

1 : सबसे पहले आपको Google पर आपको Web store search करना है। आपके पास web store की website open होगी।

2 : अब आपने सामने search the Store का search bar मिलेगा उसमे आपको search करना है old layout For Facebook

Computer /leptop में Facebbok का  Old Version में कैसे चलाये।

3 : उसके बाद आपके पास old layout For Facebook Open होगा। आपको old layout For Facebook click करना है।

4 : अब आपको old layout For Facebook को add to Crome करना है। यह पर आपको ध्यान रहे की आपको Crome ब्राउज़र का उपयोग करना है।

5 : उसके बाद आपको अपने Search Baar में जहा google  extention का option आता है बहा से extention को add करना है मदद के लिए फोटो की हेल्प ले सकते है।

Computer /leptop में Facebbok का  Old Version में कैसे चलाये।

6 : उसके बाद आपको Crome ब्राउज़र में Facebook को चलाना है अब आपके पास Old Version में चलेगी।

निष्कर्ष : दोस्तों हमने इस लेख में सीखा की Computer /leptop में Facebbok का  Old Version में कैसे चलाये। उम्मीद करता हु की आप लोगो को लेख पसन्द आया होगा। यदि आपको समझ नहीं आया होगा होगा तो आप हमसे सम्पर्क कर सकते है। यदि आपको जानकारी सही लगी हो तो लेख को like  share जरूर करे ताकि और लोगो की भी मदद हो सके।

Spread the love